Homeदेशराज्यरंग खेलने के बाद 2 भाइयों समेत 4 लोग पानी में उतरे,...

रंग खेलने के बाद 2 भाइयों समेत 4 लोग पानी में उतरे, नहाने के दौरान संतुलन बिगड़ने से हो गयी अनहोनी

कोलकाता: दोल उत्सव के दौरान दो जिलों में दर्दनाक हादसे की घटना सामने आयी. रंग खेलने के बाद नहाने के दौरान 4 लोग पानी में डूब गये। बांकुड़ा और कालना में दो घटनाएं हुईं। मृतकों में दो भाई भी शामिल हैं। इस दुखद घटना से इनके परिवार में दुख का पहाड़ टूट पड़ा।

बताया जा रहा है कि कलना इलाके में एक तालाब में नहाने के दौरान दो लोग डूब गए। दोनों की पहचान करण दास (18) और येशु दास (16) के रूप में हुई है। वे आपस में चचेरे भाई बताये गये हैं। दूसरों की तरह उन्होंने भी इस दिन रंगों के त्योहार का आनंद लिया. फिर रंग खेलने के बाद वे उस झील में नहाने के लिए उतर गये। फिर नहाने के दौरान संतुलन बिगड़ने से दोनों डूब गये। खबर पाकर स्थानीय लोग दौड़ पड़े। उन्हें दिघी से बचाया गया और कालना अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

वहीं, दूसरी दुखद घटना बांकुड़ा के बाराजोरा में दामोदर नदी में हुई। यहां दो लोग पानी में डूब गये। इनके नाम सनी कुमार और सोनू कुमार बताये गये है। वे दोनों भाई हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार रंग खेलने के बाद दो भाई दामोदर नदी में नहाने गये थे। तभी अचानक नदी में ज्वार आ गया, जिससे दोनों पानी में बह गये। बाद में उन्हें बचाया गया और बांकुरा के बाराजोरा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!