Homeदेशराज्यदीवार लेखन को लेकर भांगड़ में आईएसएफ व तृणमूल कार्यकर्ताओं में झड़प

दीवार लेखन को लेकर भांगड़ में आईएसएफ व तृणमूल कार्यकर्ताओं में झड़प

  • मारपीट में दोनों पक्ष के सात लोग घायल, पुलिस ने इलाके में सख्त की पहरेदारी

कोलकाता: लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही हर तरफ दीवारों पर राजनीतिक दल के प्रत्याशियों के नाम लिखा जा रहा है। इसी कड़ी में दीवार लेखन को लेकर भांगड़ इलाके में आईएसएफ और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच भारी झड़प हो गयी। इसमें कई लोग घायल हो गये। इस घटना में एक व्यक्ति का सिर फट गया। सूचना मिलने पर कोलकाता पुलिस के अंतर्गत पोलरहाट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्ष के कार्यकर्ताओं को वहां से हटाया।

बताया जा रहा है कि पोलेरहाट थाना क्षेत्र के ब्लॉक 2 इलाके की है। वहां दीवार लेखन को लेकर तृणमूल और आइएसएफ कार्यकर्ता आपस में उलझ गये थे। सूचना मिलने के बाद पोलरहाट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को मौके से हटाकर स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की। इस घटना में दोनों पक्षों की तरफ से पोलेरहाट थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। झड़प में दोनों पक्षों के कुल 7 लोग घायल हो गये।

आईएसएफ की तरफ से तृणमूल पर दीवार पर कब्जा करने का आरोप लगाया गया है। हालांकि, तृणमूल ने शिकायत की कि उन्होंने घर के मालिक से अनुमति लेने के बाद दीवार पर लिखना शुरू किया था। उसी समय आईएसएफ जवानों के समर्थक आ गये और उन्हें रोक दिया। तभी अचानक उन पर हमला कर दिया गया। इस घटना में उनकी टीम के कई सदस्य घायल हो गये। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गयी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!