नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी पर गिरिराज सिंह ने तंज कसा

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी पर तंज कसा है। ट्विटर पर गिरिराज ने इफ्तार पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, एलजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी समेत कई नेता अलग-अलग इफ्तार पार्टियों में शिरकत करते नजर आ रहे हैं।

गिरिराज सिंह ने इन तस्वीरों के साथ लिखा है-कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर-सुंदर तस्वीरें आतीं? अपने कर्म-धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावा में आगे रहते हैं?

बता दें कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी के रिश्तों को लेकर कयासों का दौर जारी है। पटना में राजनीतिक दलों की इफ्तार पार्टियों ने इसको और हवा दे दी है। लोकसभा चुनाव में चारों खाने चित्त हुए महागठबंधन के नेता भी अब नीतीश कुमार में सियासी संजीवनी तलाशने लगे हैं और मौके का फायदा उठाना चाहते हैं।

जेडीयू और बीजेपी में मनमुटाव की खबरों के बीच पटना में एलजेपी की इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी एक साथ दिखे तो फिर कयासबाजी का दौर शुरू हो गया। सवाल यही कि आखिर दोनों पार्टियों के बीच चल क्या रहा है, क्या दोनों में दूरी बढ़ रही है या सबकुछ पहले जैसे ही है।अपनी बेबाकी अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले गिरिराज सिंह ने इसबार अपनी ही गठबंधन पार्टी के प्रमुख नेताओं पर सवाल उठाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!