हार्दिक पटेल को एक चुनावी सभा एक शख्स ने ……

नई दिल्ली: हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल एक चुनावी सभा में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान एक शख्स ने मंच पर आकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ जड़ते ही उस व्यक्ति को हार्दिक पटेल के समर्थकों ने पकड़ लिया, लेकिन पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए उसे किसी तरह से भीड़ से बचाया। मामला गुजरात के सुरेंद्रनगर का है जहां बलदाणा गांव में हार्दिक एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे और इसी दौरान एक शख्स मंच पर चढ़कर उसने हार्दिक को थप्पड़ मार दिया।

हालांकि इसके बाद कांग्रेस समर्थकों ने शख्स को पकड़ लिया। इसके बाद मंच पर बड़ी मात्रा में भीड़ इकट्ठा हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।बता दें कि यह इस तरह की कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता उछालने की खबर हाल ही में सामने आई थी। उन पर जूता फेंकने वाला शख्स शक्ति भार्गव संपत्ति खरीदने, अज्ञात एवं अघोषित आय मामले में आय कर विभाग की जांच का सामना कर रहा है।

बता दें कि भाजपा मुख्यालय में गुरुवार को नरसिम्हा पत्रकारों से बात कर रहे थे इसी दौरान भार्गव ने उनकी तरफ जूता उछाल दिया। हालांकि जूता भाजपा नेता को नहीं लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!