Xiaomi Redmi Note 7 स्मार्टफोन लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन Xiaomi नोट 7 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को रेडमी ब्रांड के तहत लॉन्च किया है। इसके साथ ही कंपनी ने रेडमी ब्रांड को शाओमी से अलग एक ब्रांड के रूप में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन का डिजाइन हाल में लॉन्च हुए कंपनी के सस्ते फोन मी प्ले की तरह ही है। स्मार्टफोन में वाटर ड्रॉप नॉच, ग्रेडिएंट कलर वाला बैक पैनल, फिंगरप्रिंट सेंसर और रियर डु्अल कैमरा दिया गया है।

जानें फीचर्स:नई Redmi सीरीज की शुरुआत Redmi Note 7 से हुई है। इस फोन के पीछे 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। वहीं, फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें AI फीचर्स और पोट्रैट मोड दिया गया है। यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हुआ है।

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.3 इंच का 19.5:9 का डिस्प्ले दिया है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4000 mAh की बैटरी दी गई है। Redmi Note 7 में Type-C USB चार्जिंग ऑप्शन भी दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4.0 सपॉर्ट के अलावा हेडफोन जैक भी दिया गया है।

जानें कीमत:Redmi Note 7 तीन रैम ऑप्शंस (3GB, 4GB और 6GB) में आ रहा है। अगर स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32GB या 64GB का विकल्प है। इस फोन के बैक में ग्लास डिजाइन है। 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले Redmi Note 7 की कीमत 999 युआन है। वहीं, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले Redmi Note 7 की कीमत 1,199 युआन है। जबकि 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले Redmi Note 7 की कीमत 1,399 युआन है। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से शुरू होकर 14,000 रुपये तक हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!